TikTok केसे चलाये बैन होने के बाद भी | how to use tiktok after ban in india |

use tiktok after ban

दोस्तों, आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि कैसे Ban TikTok को नए तरीके से चलाया जाए (How to use tiktok after ban in India  in Hindi).


 दोस्तों क्योंकि हमारे देश में TikTok को बंद कर दिया गया है, जिसके कारण बहुत से लोग जानना चाहते हैं की TikTok Kaise chalaye बैन होने के बाद भी ? आज हम आपको इसकी पूरी जानकारी देंगे।

 

Disclamer: कृपया केवल जानकारी के लिए इसे ले कर भारत सरकार के नियमों का पालन करें।

 

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि हमारे देश में TikTok पर प्रतिबंध लगा दिया गया है जिसके कारण कई लोग जानना चाहते हैं कि Ban होने के बाद TikTok कैसे चलाया जाए, तो मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह जो जानकारी बताई जा रही है, वह केवल आपकी जानकारी के लिए बताई जा रही है, कृपया TikTok एप्लीकेशन का उपयोग न करें।

 

#1 TikTok कैसे चलाएं ban होने के बाद

 

दोस्तों, जैसा कि हमारी भारत सरकार ने TikTok सहित 59 चाइनिज ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया है। ये सभी 59 चाइनिज ऐप हमारे भारत के लोगों के व्यक्तिगत डेटा को चुराते हैं और हमारे देश के खिलाफ इसका दुरुपयोग करते हैं। इस कारण से, भारत सरकार ने अपने सभी भारतीय उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन सभी 59 चाइनिज ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया है। सभी भारतीय नागरिकों को भारत सरकार का अनुसरण करना चाहिए

 

दोस्तों क्या आप जानते हैं कि भारत में tik tok के 120 मिलियन उपयोगकर्ता हैं और चीनी सरकार सभी उपयोगकर्ताओं के डेटा को चुरा लेती है और उन्हें हमारे खिलाफ गलत तरीके से इस्तेमाल करती है, इसीलिए हमें इन सभी कारणों से tik tok पर प्रतिबंध लगाना पड़ा लेकिन प्रतिबंध के बाद भी भारत में tik tok डाउनलोड किया जा रहा है?

 

 

TikTok कैसे चलाये बैन होने के बाद नया तरीका | how to use tiktok after ban new trick |

 

दोस्तों भारत में tiktok Ban होने के बाद, आपको youtube पर और कई प्लेट फार्म पर कई तरीके बताए जा रहे हैं, लेकिन सभी विधि आपकी गोपनीयता के लिए खतरा है |

 

NEW TRICKS :- ( step by step )

 

 1 ओपन प्ले स्टोर और डाउनलोड VPN ( open playstore and download VPN )

दोस्तों, सबसे पहले आपको अपने एंड्राइड फ़ोन के play store में जाना होगा, इसके बाद आपको किसी भी VPN को सर्च करना होगा और डाउनलोड करना होगा, अगर आप चाहें तो Turbo VPN को डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

 2 ओपन VPN और कनेक्ट (open VPN and connect )

दोस्तों, जैसे ही आप प्ले स्टोर से VPN डाउनलोड करते हैं, इसके बाद आपको अपना VPN इंस्टॉल और ओपन करना होगा, इसके बाद आपको अपने VPN को किसी अन्य सर्वर से कनेक्ट करना होगा।

 

इसके बाद, जैसे ही आप अपने VPN को कनेक्ट करते हैं, उसके बाद आपका आईपी एड्रेस बदल जाता है, यानी आपका आईपी एड्रेस दूसरे देश के आईपी एड्रेस से जुड़ जाता है, जिसके कारण आप प्ले स्टोर से tiktok डाउनलोड करते हैं।

 

 

बैन tiktok केसे चलाये फोन मे, how to use banned tiktok in phone 


दोस्तों, अब बात आती है कि tiktok को कैसे चलाना है, इसके लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे और उसके बाद ही आप अपना TIKTOK चला सकते हैं।

 

 1 अपना Google Chrome खोलें (open your google chrome )

सबसे पहले आपको अपने एंड्रॉइड फोन पर google chrome ब्राउज़र ओपन करना है, इसके बाद आपको tiktok.com टाइप करके सर्च करना है।

 

 2 ओपन TikTok वेबसाइट (open tiktok website )

अब जैसे ही आप tiktok को सर्च करके ओपन करेंगे, उसके बाद आपको ऊपर की तरफ एक WATCH NOW का Button दिखेगा, आपको उसमे क्लिक करना है।

 

अब आपका काम यहां हो गया है, यानी आपका TikTok आपके आवेदन में इस्तेमाल होने वाले tiktok  को चलाने लगेगा।

 

दोस्तों जैसा कि हमने आपको डाउनलोड करने के बाद टर्बो VPN ऐप को कनेक्ट करने के लिए कहा था, ऐसा करने से आपका आईपी एड्रेस दूसरे देश के आईपी एड्रेस से कनेक्ट हो जाता है, जिसके कारण भारत में बैन होने के बाद भी tiktok का इस्तेमाल किया जाता हैऔर लोग कर भी रहे हैं।

 

Disclaimer : दोस्तों, यह तरीका पूरी तरह से illegal है। इसलिए हम आपको कभी भी इस विधि की सलाह नहीं देते हैं। क्योंकि भारत सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है और इस ऐप का उपयोग करना हमारी गोपनीयता और सुरक्षा के लिए एक बड़ा खतरा है, इसलिए हम सभी के लिए अच्छा है कि हम इन सभी 59 प्रतिबंध वाले ऐप का उपयोग न करें।

 

-:- यह भी जरूर देखे ........


यह भी पढ़ें :- 

Instagram Account Verify Kaise करें ? नए तरीके से In 2021

 

निष्कर्ष  (conclusion) :-


तो दोस्तों, मैंने आपको बताया है कि Ban Tiktok को नए तरीके से कैसे चलाया जाए (How to use tiktok after Ban  in India), लेकिन मैंने कभी भी इसे इस्तेमाल करने की सिफारिश नहीं की है, इसलिए मेरा आपसे अनुरोध है कि कृपया Tiktok का उपयोग न करें।


please subscribe my youtube channel :- Ram Tech Burner


धन्यवाद !

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ